Mahesh Babu के फैन बने Shahrukh Khan, ‘गुंटूर कारम’ को लेकर लिखा ‘ये फिल्म आग लगा देगी…’

इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी महेश बाबू की फिल्म का प्रमोशन किया है। 'गुंटूर कारम' को लेकर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

83
Shahrukh Khan on Guntur Karam

Shahrukh Khan on Guntur Karam: महेश बाबू को साउथ सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है। महेश बाबू ने भी साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा रखा है। 12 जनवरी के दिन साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ रिलीज हुई है। महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ लोगों को खूब पसंद आ रही है। इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी महेश बाबू की फिल्म का प्रमोशन किया है। ‘गुंटूर कारम’ को लेकर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

‘गुंटूर कारम’ को देखना चाहते हैं शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस सिचुएटेड में शाहरुख खान ने महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ को लेकर लिखा “मेरे दोस्त महेश बाबू मैं गुंटूर कारम का इंतजार कर रहा हूं। एक्शन, इमोशन और बिना किसी शक के पूरी तरह से मास फिल्म है। शाहरुख ने लिखा ये फिल्म आग लगा देगी।” इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए महेश बाबू ने भी शाहरुख खान को शुक्रिया कहा है।

0

शानदार कमाई कर रही गुंटूर कारम

12 जनवरी के दिन बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई है। 12 जनवरी के दिन रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम लगातार शानदार कमाई कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार ओपनिंग डे पर महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम ने बॉक्स ऑफिस 41 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि 12 जनवरी के दिन बॉक्स ऑफिस पर विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस के अलावा दो अन्य फिल्में भी रिलीज हुई है।

Read More-किस शख्स के साथ Kangana Ranaut का जुड़ रहा नाम? डेटिंग की खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा