किस शख्स के साथ Kangana Ranaut का जुड़ रहा नाम? डेटिंग की खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभी हाल ही में कंगना रनौत एक सैलून के बाहर बाहर एक शख्स के हाथों में हाथ डालें नजर आई थी तब से ही एक्ट्रेस की डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी। अब इन खबरों पर कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

183
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रानाउत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि इस समय कंगना रनौत एक मिस्ट्री मैन को डेट करने की खबरों को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। अभी हाल ही में कंगना रनौत एक सैलून के बाहर बाहर एक शख्स के हाथों में हाथ डालें नजर आई थी तब से ही एक्ट्रेस की डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी। अब इन खबरों पर कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

डेटिंग की अफवाहों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना रानाउत ने खुलासा किया है कि आखिर वह शख्स कौन है जिसके साथ उनके अफेयर की खबरें चल रही हैं। कंगना रनौत ने लिखा,”मुझे उस मिस्ट्री मैन के बारे में बहुत सारे कॉल और मैसेज आ रहे हैं जिसके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर घूमती हूं।पूरा फिल्मी/बॉली मीडिया लार टपका रहा है और हर तरह की इरोटिक फैंटेसी लेकर आ रहा है, यहां तक कि एक पुरुष और एक महिला एक साथ घूम रहे हैं एक सड़क पर तो ये सिर्फ सेक्शुअल ही नहीं बल्कि कुछ और भी हो सकता है, वे साथ काम करने वाले, भाई-बहन, वर्क फ्रेंड्स और कभी-कभी कई सालों से फ्रेंडली क्लाइंट के साथ एक वंडर्फुल हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते हैं।”

कौन है मिस्ट्री मैन?

कंगना रनौत ने इस पोस्ट के जरिए साफ कर दिया है कि वह शख्स और कोई नहीं बल्कि कंगना रनौत का मेकअप आर्टिस्ट है। वही आपको बता दे कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Read More-15 अगस्त को होगी सबसे बड़ी टक्कर! एक ही दिन रिलीज होगी पुष्पा 2 और सिंघम अगेन