15 अगस्त को होगी सबसे बड़ी टक्कर! एक ही दिन रिलीज होगी पुष्पा 2 और सिंघम अगेन

साल 2024 में भी बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। क्योंकि साल 2024 में एक ही दिन साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा और बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की सिंघम अगेन एक ही दिन रिलीज होने वाली है।

142
Pushpa 2 vs Singham Again

Pushpa 2 vs Singham Again: साल 2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कहीं हिट फिल्में रिलीज हुई। तो कुछ फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर शानदार टक्कर भी देखने को मिली है। आपको बता दे साल 2024 में भी बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। क्योंकि साल 2024 में एक ही दिन साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा और बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की सिंघम अगेन एक ही दिन रिलीज होने वाली है।

नहीं टलेगा सिंघम अगेन और पुष्पा 2 का क्लैश

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि पुष्पा 2 फिल्म की रिलीज डेट को बदला नहीं जाएगा इसके अलावा संग्राम अगेन की फिल्म में भी बदलाव की कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है। जिस कारण एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 और बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन की शानदार टक्कर देखने को मिल सकती है।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्में

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट स्वतंत्रता दिवस के दिन 15 अगस्त को रखी गई है। फैंस में पुष्पा फिल्म का कितना क्रेज है यह सब लोग देख चुके हैं। तो वहीं सिंघम अगेन फिल्म में भी अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। जिस कारण लोग इस फिल्म का अभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दोनों फिल्में ही 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी।

Read More-विक्की कौशल को कैसी लगी Merry Christmas? पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बड़ी बात