बार-बार सुशांत सिंह का नाम लेने पर अंकिता लोखंडे की मां ने जताई नाराजगी, कहा- ‘उन्हें इस बारे में…’

विक्की जैन की मां ने कहां की अंकित सहानभूति पाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलती रहती हैं। अब अंकित की मां ने उनसे बात करते हुए बेटी को अतीत के बारे में ना बोलने की सलाह दी है।

127
ankita lokhande and sushant singh rajput

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आए दिन झगड़ा देखने को मिल रहा है। अंकिता और विक्की के बीच बहुत बुरे झगड़े हुए जहां उन दोनों ने एक दूसरे का अपमान भी किया है। इतना ही नहीं विक्की जैन की मां ने भी इस झगड़े पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल विक्की जैन की मां ने कहां की अंकित सहानभूति पाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलती रहती हैं। अब अंकित की मां ने उनसे बात करते हुए बेटी को अतीत के बारे में ना बोलने की सलाह दी है।

अंकिता की मां ने बेटी को दी सलाह

अंकिता लोखंडे की मां ने बेटी को समझाते हुए कहा कि, उन्हें इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहिए और वह उनके बारे में काफी कुछ बोलते नजर आ रही है। एक्ट्रेस की मां ने कहा कि वह उसके बारे में बात करती रहती हैं और विक्की के परिवार को अच्छी नहीं लगती। अंकित ने कहा कि वह सुशांत के बारे में इसलिए बोलते हैं क्योंकि अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वह विक्की के सामने उनके बारे में बात करती हैं। अंकित की मां ने उन्हें समझाते हुए कहा कि विक्की भले ही समझ रहा हो लेकिन उसके परिवार को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुशांत को डेट कर चुकी है अंकित

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर चुकी है। एक समय ऐसा था जब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर के चर्चे काफी हुआ करते थे। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल में नजर आए थे। हालांकि बाद में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ शादी कर ली। अंकिता और विक्की की जोड़ी इस समय बिग बॉस 17 में सुर्खियां बटोर रही है।

Read More-विक्की कौशल को कैसी लगी Merry Christmas? पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बड़ी बात