विक्की कौशल को कैसी लगी Merry Christmas? पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। विक्की कौशल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

197
Vicky Kaushal on Merry Christmas

Vicky Kaushal on Merry Christmas: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विक्की कौशल की पत्नी का नाम कैटरीना कैफ है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी को लोग खुब पसंद भी करते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। विक्की कौशल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। विक्की कौशल एजेंसी सोशल मीडिया पर नई नई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैरी क्रिसमस फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। इस पोस्ट में विकी कौशल ने लिखा “मैरी क्रिसमस सभी को। आप पर मुझे बहुत गर्व है। बहुत ही खूबसूरती के साथ आपने श्रीराम सर की स्टोरीटैलिंग को खुद को सरेंडर कर दिया। ‘मारिया’ की जटिलताओं के सामने समर्पित कर दिया है। उसकी रॉनेस, उसकी मिस्ट्री, उसका जादू। सब कुछ इतनी ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है! और वो डांस…उफ़! यह वास्तव में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आज रिलीज हुई मेरी क्रिसमस फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस कैटरीना कैफ फेमस अभिनेता विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस फिल्म में धमाल मचाती हुई नजर आई हैं। विजय सेतुपति आर कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस आज 12 नवंबर के दिन सिनेमाघर में रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Read More-आम इंसान बनकर Akshy Kumar ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, मास्क और टोपी लगाकर एक्टर ने छुपाई पहचान