आम इंसान बनकर Akshy Kumar ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, मास्क और टोपी लगाकर एक्टर ने छुपाई पहचान

अक्षय कुमार की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है और वह हमेशा लोगों के टच में भी बने रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मुंबई मेट्रो का सफर किया है इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पहचान छुपाई है।

128
Akshay Kumar

Akshy Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो कई फेमस अभिनेता है लेकिन अक्षय कुमार को बॉलीवुड इंडस्ट्री का खिलाड़ी कहा जाता है। अक्षय कुमार ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग ही जगह बना रखी है। अक्षय कुमार की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है और वह हमेशा लोगों के टच में भी बने रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मुंबई मेट्रो का सफर किया है इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पहचान छुपाई है।

अक्षय कुमार ने किया मुंबई मेट्रो का सफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें अक्षय कुमार मुंबई मेट्रो में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। आल्हा की तरह अक्षय कुमार ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर सफेद रंग का मास्क और सर पर काले रंग की टोपी पहन रखी है। अक्षय कुमार ने ब्लैक कलर का जैकेट पहन रखा है जिस कारण उन्हें कोई पहचान ना सके। इस दौरान दिल्ली मेट्रो से अक्षय कुमार का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्योंकि करोड़ की कर में चलने वाले अक्षय कुमार दिल्ली मेट्रो का सफर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को 10 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार एक्शन का तड़का लगाने जा रहे हैं।

Read More-राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे रामायण के ‘लक्ष्मण’, सुनील लहरी को मिला न्योता