क्रिकेट में फिर आया कोरोना! पॉजिटिव होने के कारण T20 मैच से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

एक बार फिर से कोरोनावायरस की चपेट में एक स्टार खिलाड़ी आ गया है जिस कारण इस खिलाड़ी को T20 मैच से बाहर कर दिया गया है।

133
ind vs nz

Corona Virus: साल 2019 में कोरोना वायरस आया था। कोरोनावायरस की वजह से मानव जीवन अस्त व्यस्त हो गया था। कोरोनावायरस ने खेल जगत पर भी अपना प्रकोप दिखाया था। कोरोनावायरस की चपेट में क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी आए थे। आपको बता दे कि एक बार फिर से कोरोनावायरस की चपेट में एक स्टार खिलाड़ी आ गया है जिस कारण इस खिलाड़ी को T20 मैच से बाहर कर दिया गया है।

ये खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दे कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल सेंटर को पाकिस्तान के खिलाफ T20 मैच से बाहर कर दिया गया है। क्योंकि न्यूजीलैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर में चैनल कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। म्युचुअल सेंटर एंड न्यूजीलैंड टीम के एक स्पिन ऑलराउंडर है। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

न्यूजीलैंड ने बनाया शानदार स्कोर

पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के पहले T20 मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। क्योंकि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 226 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है। इस दौरान न्यूजीलैंड की तरफ से कप्तान केन विलियमसन ने शानदार अर्धशतक लगाया है इसके अलावा बल्लेबाज डेरिल मिचेल ने भी विस्फोटक पारी खेली है। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज 20 ओवरों में 180 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। जिस कारण न्यूजीलैंड टीम ने पहले T20 मैच को पाकिस्तान के खिलाफ 46 रनों से जीत लिया है।

Read More-रन आउट के बाद गिल पर भड़क गए थे रोहित शर्मा, जीत के बाद कप्तान ने दिया बड़ा बयान