फ्लाइट में Rinku Singh के साथ अफगान खिलाड़ियों ने किया ऐसा मजाक, वायरल हो रहा वीडियो

इसी बीच अफगानिस्तान क्रिकेट टीम कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह के साथ मजाक किया है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

221
Rinku Singh

Ind vs Afg: भारतीय क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान के टीम के बीच t20 सीरीज खेली जा रही है। जिस कारण अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस समय भारत में मौजूद है। हमेशा से ही भारतीय टीम के खिलाड़ी और अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता हैं। आपको बता दे कि इसी बीच अफगानिस्तान क्रिकेट टीम कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह के साथ मजाक किया है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अफगान खिलाड़ियों ने की रिंकू सिंह के साथ मस्ती

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भारत और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फ्लाइट में युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह के साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रिंकू फ्लाइट की सीट पर सो रहे होते हैं तभी अचानक रहमुल्ला गुरबाज अपनी उंगली उनकी नाक के पास ले जाते हैं जिसके बाद रिंकू उठ जाते हैं फिर रहमतउल्लाह गुरबाज प्यार से उनके चेहरे पर हाथ फेरने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

सीरीज में आगे चल रही भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की T20 सीरीज के पहले T20 मैच में अफगानिस्तान टीम को 6 विकेट से हरा दिया था। इसके बाद भारतीय टीम इस समय अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा T20 मैच 14 जनवरी को खेला जाएगा।

Read More-मैच के लिए हेलीकॉप्टर से मैदान में उतरे David Warner, देखें वायरल वीडियो