राखी सावंत की जमानत याचिका हुई खारिज, एक्स पति आदिल दुर्रानी ने लगाए थे गंभीर आरोप

इसी बीच बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया गया है। राखी सावंत पर उनके एक्स पति आदिल दुर्रानी ने कई गंभीर आरोप लगाए थे।

114
Rakhi sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत को एक्टिंग की दुनिया की ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है। राखी सावंत हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राखी सावंत किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में जरूर बनी रहती हैं। आपको बता दे इसी बीच बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया गया है। राखी सावंत पर उनके एक्स पति आदिल दुर्रानी ने कई गंभीर आरोप लगाए थे।

राखी सावंत को नहीं मिली अग्रिम जमानत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ उनके एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी ने शिकायत की थी। उपनगरी अंबोली थाने में राखी सावंत के खिलाफ इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलजी एक्ट के तहत कैसे दर्ज किया गया था जिसके बाद राखी सावंत के वकील ने अग्रिम जमानत की आज का दायर की थी लेकिन राखी सावंत की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आदिल दुर्रानी ने लगाए थे ये आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर रूप लगाए थे जिस कारण आदिल खान दुर्रानी को जेल भी जाना पड़ा था। जेल से छूटने के बाद आदिल खान दुर्रानी ने भी बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पर कई गंभीर रूप लगाए हैं। आदिल खान दुर्रानी ने एक्स वाइफ राखी सावंत पर प्राइवेट वीडियो वीडियो पोस्ट करना नाम बदनाम करने का आरोप लगाया था।

Read More-15 अगस्त को होगी सबसे बड़ी टक्कर! एक ही दिन रिलीज होगी पुष्पा 2 और सिंघम अगेन