मैच के लिए हेलीकॉप्टर से मैदान में उतरे David Warner, देखें वायरल वीडियो

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी डेविड वार्नर के एक वीडियो को बिग बैश लीग ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो बिग बैश लीग की एक मैच का है।

180
Watch

Devid Warner Video: वैसे तो दुनिया में एक ही क्रिकेट लीग खेली जाती है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग बैश लीग में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी शामिल होते हैं। ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बिग बैश लीग के चर्चे आज के समय में पूरी दुनिया में है। बिग बैश लीग 2023 24 का सीजन इस समय चल रहा है। अभी इसी बीच बिग बैश लीग के एक मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अनोखे अंदाज में एंट्री मारी है।

हेलीकॉप्टर से मैदान में उतरे डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी डेविड वार्नर के एक वीडियो को बिग बैश लीग ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो बिग बैश लीग की एक मैच का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग का हेलीकॉप्टर मैदान में उतरा है। इसके बाद हेलीकॉप्टर का दरवाजा खोला जाता है। हेलीकॉप्टर के अंदर से ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपना बैग लेकर बाहर निकलते हैं और पवेलियन की ओर चले जाते हैं। डेविड वॉर्नर की इस एंट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है।

वनडे और टेस्ट से ले चुके हैं संन्यास

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे विश्व कप 2023 खेला है। डेविड वार्नर ने विश्व कप के बाद इंटरनेशनल वनडे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था जिसके बाद डेविड वार्नर ने टेस्ट फॉरमैट को भी अलविदा कह दिया है। डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल वनडे मैच खेला है।

Read More-रन आउट के बाद गिल पर भड़क गए थे रोहित शर्मा, जीत के बाद कप्तान ने दिया बड़ा बयान