Ind vs Afg: विराट कोहली की वापसी से बदल जाएगी भारतीय टीम! दूसरे T20 में इन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव हो सकते हैं। रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

112
Naveen Ul Haq, Virat Kohl

Ind vs Afg: निजी कारणों की वजह से भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ पहले T20 मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे। विराट कोहली की गैर मौजूदगी में भी भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को हराया था। आपको बता दे कि अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव हो सकते हैं। रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

कोहली की होगी वापसी

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे T20 मैच में विराट कोहली की वापसी होने जा रही है। विराट कोहली की प्लेईंग 11 में वापसी से रोहित शर्मा को युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को बाहर करना पड़ सकता है। क्योंकि विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं जिस कारण तिलक वर्मा अब प्लेइंग 11 से बाहर हो जाएंगे।

कुलदीप को भी किया जा सकता है शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। रवि बिश्नोई ने पिछले मैच में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था जिस कारण कुलदीप यादव को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा मुकेश कुमार या आवेश खान में से रोहित शर्मा किसी एक तेज गेंदबाज को शामिल कर सकते हैं।

Read More-इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों के लिए हुआ Team India का ऐलान, शमी सहित इन खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह