आमिर खान की बेटी के रिसेप्शन में पहुंचकर Kangana Ranaut ने लगाए जय श्री राम के नारे, सामने आया वीडियो

आयरा खान और नूपुर शिखरे की रिसेप्शन पार्टी में कंगना रनौत लहंगा चोली पहनकर पहुंची थी। इसी के साथ उन्होंने मोतियों का नेकलेस माथे पर बिंदी मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर रखा था।

246
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी। आमिर खान की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा लगा जिसमें सज धज कर कंगना रनौत भी पहुंची हैं। इस दौरान कंगना रनौत बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। पार्टी के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कंगना रनौत जय श्री राम के नारे लगाती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने लगायें जय श्री राम के नारे

आयरा खान और नूपुर शिखरे की रिसेप्शन पार्टी में कंगना रनौत लहंगा चोली पहनकर पहुंची थी। इसी के साथ उन्होंने मोतियों का नेकलेस माथे पर बिंदी मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर रखा था। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कंगना रानाउत उट जय श्री राम के नारे लगाती हुई नजर आ रही हैं जैसे ही कंगना रनौत पैपराजी के सामने फोटो क्लिक करवाती हैं तभी उन्हें देखकर पैपराजी भी जय श्री राम के नारे लगाते हैं और एक्ट्रेस भी जय श्री राम के नारे लगाती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तेजस फिल्म में नजर आ चुकी है कंगना

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कहा जाता है कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी हाल ही में तेजस फिल्म में नजर आई थी। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

Read More-बहन के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही थी Shruti Haasan, तभी बीच में आ गए धर्मेंद्र, हंसी नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, देखें वीडियो