Hardik Pandya के करियर के लिए खतरा बन रहे Shivam Dube? दूसरे मैच में भी बने हीरो

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शिवम दुबे ने पहले T20 मैच के बाद भी दूसरे T20 मैच में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। लेकिन शिवम दुबे का प्रदर्शन हार्दिक पांड्या के लिए चिंता का विषय हो सकता है।

130
hardik pandya and shivam dube

Ind vs Afg: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय चोटिल चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या के चोटिल हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज में युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को मौका दिया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शिवम दुबे ने पहले T20 मैच के बाद भी दूसरे T20 मैच में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। लेकिन शिवम दुबे का प्रदर्शन हार्दिक पांड्या के लिए चिंता का विषय हो सकता है।

दूसरे मैच में भी बने हीरो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में शिवम दुबे अपने मौके का खूब फायदा उठा रहे हैं। शिवम दुबे ने दूसरे T20 मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया फिर बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे ने 34 गेंद में 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली है। इस पारी के दौरान शिवम दुबे ने छह चौके और चार छक्के लगाए हैं। इससे पहले शिवम दुबे ने पहले मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था जिस कारण T20 मैच में शिवम दुबे को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है।

क्या हार्दिक के लिए खतरा बनेंगे शिवम दुबे?

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हमेशा से ही शानदार प्रदर्शन करते आए हैं और वह भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। लेकिन शिवम दुबे की हार्दिक पांड्या की तरह तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं। शिवम दुबे अगर लगातार शानदार प्रदर्शन करते रहे तो उन्हें T20 वर्ल्ड कप में शामिल किया जा सकता है तो वही हार्दिक पांड्या अगर शानदार वापसी नहीं कर पाए तो उनके करियर पर मुसीबत भी आ सकती है।

Read More-तीन विकेट लेने के बाद भी Arshdeep Singh नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगाई अनचाही फिफ्टी