2 दिन बाद होने जा रहा है चंद्रमा और बृहस्पति का मिलन, चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत

10 जुलाई को चंद्रमा और देव गुरु बृहस्पति मेष राशि में एक ही साथ गोचर करने जा रहे हैं। जिसका प्रभाव इन राशि वालों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

1025
Moon

Chandrama Brihaspati Yuti: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 2 दिन बाद मेष राशि में दो बड़े ग्रहों का मिलन होने जा रहा है। दो ग्रहों के युति से कुछ राशि के जातकों पर इसका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है। 10 जुलाई को चंद्रमा और देव गुरु बृहस्पति मेष राशि में एक ही साथ गोचर करने जा रहे हैं। जिसका प्रभाव इन राशि वालों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है। आइए जानते हैं। वह कौन -कौन सी राशियां है जिनके लिए यह मिलन शुभ साबित होगा।

कर्क राशि

इस दौरान आपको कमाई में तगड़ा लाभ होगा। सभी टेंशन दूर हो जाएंगी छात्रों के लिए यह समय बहुत अच्छा है। परिवार के सभी सदस्यों का विशेष सहयोग मिलेगा।

धनु राशि

अगर किसी धार्मिक कार्य से जुड़े हैं तो उसमें सफलता मिलेगी। प्यार और रोमांस के मामले में यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है। आपके लिए यह समय बहुत ही बेहतर रहेगा।

मेष राशि

देव गुरु बृहस्पति और चंद्रमा का एक साथ गोचर करना इस राशि के जातकों को बहुत ही लाभ देने वाला है। इस समय आपका दिमाग शांत रहेगा परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। जीवनसाथी के सहयोग से घर में सुखद व्यवस्था रहेगी। कही आप जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा