बेटे राहुल गांधी से मिलने बोट से पहुंची सोनिया गांधी, सामने आया Video

कांग्रेस संसदीय दल के अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंची है और निगीन झील में नाव की सवारी की है। बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द ही अपने बेटे राहुल गांधी से मुलाकात कर सकती हैं।

226
sonia gandhi and rahul gandhi

Sonia Gandhi Boat Ride: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी से मिलने के लिए बोट की सवारी की है जिसका वीडियो सामने आया है। कांग्रेस संसदीय दल के अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंची है और निगीन झील में नाव की सवारी की है। बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द ही अपने बेटे राहुल गांधी से मुलाकात कर सकती हैं।

बोट की सवारी करती दिखी सोनिया गांधी

सोनिया गांधी का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी बोट में सवार दिखाई दे रही हैं। वही एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि, “राहुल गांधी अपने एक सप्ताह के लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार शाम को श्रीनगर पहुंचे हैं वो शनिवार को अपनी मां से मिलेंगे।” वहीं कांग्रेस नेता ने बताया कि “ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है और किसी भी पार्टी नेता के साथ कोई राजनीतिक बैठक नहीं होगी।”

कहां रखेगा गांधी परिवार?

जब सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी से मिलने के लिए श्रीनगर पहुंची है तो अब यह सवाल खड़ा होता है कि आखिर सोनिया गांधी कहां रुकेंगी। राहुल गांधी निगीन झील में एक हाउसबोट में ठहरी और परिवार के शनिवार को रैनावारी इलाके के एक होटल में रुकने की संभावना। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने बताया कि गांधी परिवार की इस होटल से पुरानी यादें जुड़ी है दो रात यहां रुकने के बाद उनके गुलमर्ग जाने की भी संभावना है।

Read More-UP में टीचर की शर्मनाक हरकत आई सामने, छात्र के साथ किया ऐसा काम, वीडियो वायरल