UP में टीचर की शर्मनाक हरकत आई सामने, छात्र के साथ किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर के एक प्राइवेट स्कूल की टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीचर क्लास में एक बच्चों को क्लास के ही बाकी बच्चों से पिटवा रही है। दावा किया जा रहा है कि जिस बच्चे को बाकी छात्र थप्पड़ मार रहे हैं वो मुस्लिम है।

244
UP Teacher Viral Video

UP Teacher Viral Video: स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। यहां पर बच्चे टीचर से शिक्षा लेने के लिए जाते हैं। लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने शिक्षा के मंदिर में शिक्षक की करतूतो ने सभी को शर्मसार कर दिया है। मुजफ्फरनगर के एक प्राइवेट स्कूल की टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीचर क्लास में एक बच्चों को क्लास के ही बाकी बच्चों से पिटवा रही है। दावा किया जा रहा है कि जिस बच्चे को बाकी छात्र थप्पड़ मार रहे हैं वो मुस्लिम है।

ओवैसी ने जताई नाराजगी

दरअसल यह वीडियो असदुद्दीन ओवैसी ने पोस्ट किया है। पोस्ट करते हुए कहा कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश का है टीचर एक मुसलमान बच्चे को क्लास के बाकी बच्चों से पिटवा रही है और इस पर फक्र भी कर रही है। आगे उन्होंने बताया कि बच्चों के पिता ने बच्चों को स्कूल से निकलवा लिया है और लिखित में दे दिया है कि वह कोई कार्रवाई नहीं करवाएंगे। वही इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल गांधी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर राहुल गांधी ने भी प्रक्रिया दी है राहुल गांधी ने पोस्ट में लिखा है कि,”मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का जहर घोलने स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफरत का बाजार बनाना एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता। यह बीजेपी का फैसला वही केरोसिन है जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है बच्चे भारत का भविष्य है। उनको नफरत नहीं हम सबको मिलकर मोहब्बत सीखनी चाहिए।” वही आपको बता दे इस वीडियो के सामने आने के बाद राष्ट्रीय बाल अधिकारी संरक्षक आयोजन के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने संज्ञान लिया और तुरंत ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Read More-लखनऊ रामेश्वर टूरिस्ट ट्रेन में लगी भीषण आग, 9 लोगों की मौत