लखनऊ रामेश्वर टूरिस्ट ट्रेन में लगी भीषण आग, 9 लोगों की मौत

कोच के अंदर कुछ लोग चाय बना रहे थे इस दौरान सिलेंडर फट गया और आग लग गई जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गवा दी। मौके पर तुरंत ही दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का काम किया जा रहा है।

160
Lucknow news

Madurai Train Fire News: लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में भीषण हादसा हो गया है जिसमें 9 लोगों की जान चली गई। घटना के दौरान का वीडियो भी सामने आया है। तमिलनाडु के मदुरई रेलवे स्टेशन पर लखनऊ रामेश्वरम टूरिस्ट ट्रेन में भीषण आग लग गई जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। बताया गया है कि कोच के अंदर कुछ लोग चाय बना रहे थे इस दौरान सिलेंडर फट गया और आग लग गई जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गवा दी। मौके पर तुरंत ही दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का काम किया जा रहा है। जो लोग कोर्स के अंदर फंसे हुए हैं उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है और घायलों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

मदुरै जंक्शन पर रुकी थी ट्रेन

बताया जा रहा है जब यह भीषण हादसा हुआ उसे वक्त ट्रेन मदुरै जंक्शन पर रुकी थी। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है जिसमें कोच धूं धूं कर जलता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि जांच के बाद ही कुछ कहना सही होगा कि किस वजह से भीषड़ आग लगी है। अधिकारियों के मुताबिक कुछ यात्री अवैध तरीके से गैस सिलेंडर के साथ कोच में घुस गए थे।

घटना से मच गई चीख पुकार

हादसे के दौरान का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि चारों तरफ चीख पुकार मच गई है। कोच के बाहर आग की लपटे दिखाई दे रही हैं और आवाज़ भी आती हुई नजर आ रही हैं।

Read More-Loksabha Election: कुनबे को एक करने में जुटे अखिलेश यादव, इन सीटों पर चुनाव लड़ सकता है ‘मुलायम परिवार’