सावधान! इन 4 राशि वालों को झेलना पड़ेगा अपार कष्ट, कंगाल होते नहीं लगेगी देर

शनि और राहु शत्रु ग्रह है ऐसे में कुछ राशि के जातक के लिए यह समय बहुत ही हानिकारक रहेगा। सनी 15 अक्टूबर की सुबह 4:49 तक शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे इसके बाद धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इस दौरान इन राशि के जातकों को थोड़ा संभल कर रहना होगा।

373
Shani Nakshatra Gochar

Shani Nakshatra Gochar: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि को सबसे धीमी गति में चलने वाला ग्रह माना जाता है। शनिदेव को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में लगभग ढाई साल का वक्त लग जाता है। इस समय शनि अपनी ही राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं। शनि का नक्षत्र परिवर्तन भी कुछ राष्ट्रीय जातकों पर बहुत बुरा असर डालने वाला है। शनि इस समय शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में विराजमान है। शनि और राहु शत्रु ग्रह है ऐसे में कुछ राशि के जातक के लिए यह समय बहुत ही हानिकारक रहेगा। सनी 15 अक्टूबर की सुबह 4:49 तक शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे इसके बाद धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इस दौरान इन राशि के जातकों को थोड़ा संभल कर रहना होगा।

मीन राशि

शनि का नक्षत्र बदलना मीन राशि के जातकों के लिए हानिकारक रहेगा। इस दौरान बने हुए काम बिगड़ जाएंगे आपके हाथ असफलता लग सकती है। नकारात्मक विचार आपके मन में आएंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक पर शनि की ढैय्या चल रही है। इस दौरान इस राज्य के जातक को नौकरी और बिजनेस में नुकसान झेलना पड़ेगा। जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना ले। परिवार में किसी के साथ मतभेद हो सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही हानिकारक रहेगा। नौकरी करने वालों को थोड़ा संयम रखने की जरूरत है नहीं तो नुकसान झेलना पड़ेगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उन्हें थोड़ा सोच समझकर फैसला लेना होगा।

कन्या राशि

जल्दबाजी में लिए गए फैसले गलत साबित हो सकते हैं। मानसिक और आर्थिक परेशानियां जल्दी पड़ेगी गुस्से पर थोड़ा नियंत्रण रखें। छोटी मोटी बातों को थोड़ा सहन कर ले नहीं तो रिश्ते बिगड़ सकते हैं।

Read More-बस कुछ ही घंटों बाद बनने जा रहा विष्कुंभ योग, ताबड़तोड़ पैसा कमाएंगे ये राशि के लोग