अनुपमा ने अनुज के साथ किया रोमांस, तो रूपाली गांगुली के पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुपमा के रियल लाइफ पति अश्र्विन से उनके और अनुज के रोमांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया है।

201
Rupali Ganguly

Rupali Ganguly Show: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रूपाली गांगुली इन दोनों ‘अनुपमा’ शो में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा रही। इस शो से रूपाली गांगुली को अच्छी खासी पहचान मिल गई है। इस शो में अनुपमा और अनुज का रोमांस फैंस को काफी पसंद आता है। एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुपमा के रियल लाइफ पति अश्र्विन से उनके और अनुज के रोमांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया है।

अनुपमा – अनुज के रोमांस पर कैसा था पति का रिएक्शन

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अभी हाल ही में बताया था कि उनके पति अश्र्विन को उन पर काफी गर्व है। उनके काम में उनके पति का काफी सपोर्ट रहता है। एक इंटरव्यू के दौरान जब रूपाली गांगुली के रियल लाइफ पति से पूछा गया कि रूपाली का सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना के साथ रोमांस करना कैसा लगता है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘ये मेरे साथ ऐसे रोमांस क्यों नहीं करती… वह सिर्फ शो के लिए ऐसा करती है। आगे उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रूपाली के साथ रील्स बनना पसंद है तो उन्होंने कहा मुझे पता अभी नहीं चलता कि वह मेरे साथ रील बना रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रियल लाइफ पति से बेहद प्यार करती है अनुपमा

रूपाली गांगुली अनुपम टीवी सीरियल में भले ही अनुज कपाड़िया के साथ रोमांस करती हुई नजर आती हो लेकिन वह रियल लाइफ पति अश्र्विन से बहुत प्यार करती हैं रूपाली गांगुली ने कुछ दिन पहले बताया था कि वह अपने पति अश्र्विन के सपोर्ट की वजह से ही शो कर रही हैं मेरे काम की वजह से अश्र्विन को काफी गर्व होता है। जब मेरे काम को पसंद किया जाता है यह लोग मेरी तारीफ करते तो मुझसे ज्यादा मेरे पति को खुशी होती है।

Read More-बीवी के साथ प्रेग्नेंट हो गया ये फेमस सिंगर! एक्ट्रेस की गोदभराई में किया ऐसा कारनामा हैरान हुए लोग, तस्वीर वायरल