बीवी के साथ प्रेग्नेंट हो गया ये फेमस सिंगर! एक्ट्रेस की गोदभराई में किया ऐसा कारनामा हैरान हुए लोग, तस्वीर वायरल

दिशा परमार अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई नजर आ रही है हालांकि इस दौरान उनके पति ने कुछ ऐसा कारनामा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। जिसकी तस्वीर भी इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

256
Disha Parmar Baby Shower

Disha Parmar Baby Shower: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार बहुत जल्द मां बनने वाली है। अभी हाल ही में दिशा परमार का बेबी शावर हुआ है जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दिशा परमार अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई नजर आ रही है हालांकि इस दौरान उनके पति ने कुछ ऐसा कारनामा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। जिसकी तस्वीर भी इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दिशा परमार के पति ने किया ऐसा कारनामा

दिशा परमार की अभी हाल ही में गोद भराई हुई है जिसकी तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। दिशा परमार का बेबी शावर खास अंदाज में मनाने के लिए उनके पति और फेमस सिंगर राहुल वैद्य ने कुछ अलग ही तरकीब निकाली। राहुल वैद्य ने कई तरह के गेम रखें। इस गेम को खेलते हुए फोटो सामने आई जिसमें राहुल वैद्य बड़े से पेट के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में राहुल के सामने एक डोरी है और पीछे उनके दोस्त खड़े हुए हैं। राहुल की यह तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दिशा और राहुल ने बेबी शावर फंक्शन में साथ मिलकर के काटा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए परमार ने लिखा, “इससे ज्यादा शानदार नाइट नहीं हो सकती थी|

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

वेस्टर्न ड्रेस में एक्ट्रेस ने काटा केक

इस मौके पर दिशा परमार ने वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी थी। एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का वनपीस पहन रखा था।एक्ट्रेस की यह ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। उन्होंने पति के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोस्ट दिए हैं। आपको बता दे दिशा और राहुल की शादी जुलाई साल 2021 में हुई थी शादी के 2 साल बाद दोनों पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

Read More-Alia Bhatt – Kriti Sanon को दिया गया बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, अल्लू अर्जुन ने मारी बाजी, यहां देखें नेशनल अवॉर्ड विनर की लिस्ट…