Alia Bhatt – Kriti Sanon को दिया गया बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, अल्लू अर्जुन ने मारी बाजी, यहां देखें नेशनल अवॉर्ड विनर की लिस्ट…

यह अवार्ड फिल्म के फेटरनिटी के लिए बेहद खास और सम्मानजनक माना जाता है। जहां आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया तो वही कृति सेनन को भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया।

324
bollywood

National Film Awards 2023: नेशनल फिल्म अवार्ड 2023 के विजेताओं के नाम की घोषणा हो गई है और 24 अगस्त को नेशनल फिल्म अवार्ड के विनर की लिस्ट जारी की गई है जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और कृति सेनन ने बाजी मारी है तो वही अल्लू अर्जुन भी पीछे नहीं रहे हैं। यह अवार्ड फिल्म के फेटरनिटी के लिए बेहद खास और सम्मानजनक माना जाता है। जहां आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया तो वही कृति सेनन को भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया।

अल्लू अर्जुन ने नाम किया बेस्ट एक्टर का अवार्ड

बेस्ट एक्टर की बात करें तो अल्लू अर्जुन को पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। इस लिस्ट में रामचरण जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन को प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन इन सबको पीछे छोड़ते हुए अल्लू अर्जुन ने बाजी मार ली। वही एक्ट्रेस की रेस में बात करें तो आलिया भट्ट और कंगना रनौत के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी। जिसमें आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड अपने नाम कर लिया।

यहां देखें विनर की पूरी लिस्ट

बेस्ट एक्ट्रेस: आलिया भट्ट और कृति सेनन।

बेस्ट एक्टर: अल्लू अर्जुन (पुष्पा)

बेस्ट गुजराती फिल्म: छेल्लो शो।

बेस्ट कोरियोग्राफी: RRR

बेस्ट कन्नड़ फिल्म: 777 चार्ली

बेस्ट हिंदी फिल्म: सरदार उधम सिंह

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर : पंकज त्रिपाठी

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस : पल्लवी जोशी (द कश्मीर फाइल्स)

बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर: सरदार उधम सिंह।

स्पेशल जूरी अवॉर्ड- शेरशाह ।

Read More-बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर! अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन भाभी का हुआ निधन