‘चलो अलग हो जाते हैं..’Arjun Kapoor के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में स्पाॅट हुई मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे कपड़े पहन रखे थे जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर फैंस की चिंता भी बढ़ गई है।

279
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल इन दोनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इसी बीच मलाइका अरोड़ा स्पाॅट की गई है। जहां पर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे कपड़े पहन रखे थे जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर फैंस की चिंता भी बढ़ गई है।

टी-शर्ट पर लिखा स्पेशल मैसेज

मलाइका अरोड़ा को अभी हाल ही में अपने घर से निकलते हुए पैपराजी ने कैमरे में कैद किया है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का स्वेटशर्ट और इसी कलर का पजामा पहना हुआ था। उनके स्वेटशर्ट पर स्पेशल मैसेज भी लिखा था जिसे पढ़कर फैंस हैरान हो गए हैं। इस टी-शर्ट पर लिखा था,’Lets Fall Apart ‘ यानी ‘चलो अलग हो जाते हैं।’ इस टी-शर्ट पर स्माइल वाली इमोजी भी बनी हुई थी। इस मैसेज को पढ़कर हर कोई टेंशन में आ गया है कि क्या मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म कर रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कपल की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं अर्जुन!

दरअसल इसी बीच खबरें सामने आ रही थी कि मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। हालाकि इन खबरों पर कुशा कपिला ने एक पोस्ट शेयर करते हुए नाराजगी भी जाहिर की थी उन्होंने कहा कि ‘यह सब झूठ है। रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद का एक फॉर्म इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा। जब मैं अपने बारे में बकवास पढ़ती हूं तो मैं यही प्रार्थना करती हूं कि मम्मी ना पढ़े। क्योंकि इस वक्त मेरी वैसे भी सोशल मीडिया लाइफ खराब चल रही है।’

Read More-अनुपमा ने अनुज के साथ किया रोमांस, तो रूपाली गांगुली के पति ने दिया ऐसा रिएक्शन