प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक बार फिर से रुबीना दिलैक ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

शादी के कुछ ही साल बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी। पिछले कुछ समय से रुबीना की प्रेगनेंसी के रुमर्स छाए हुए हैं। अब इसी बीच एक बार फिर से रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी थोड़ी है और सारा सच बताया है।

214
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टीवी की छोटी बहू बनकर घर-घर में मशहूर हुई रुबीना दिलैक को आज के समय में कौन नहीं जानता है। रुबीना दिलैक की शादी टीवी के पॉपुलर अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ हुई है। रुबीना और अभिनव ने लगभग 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया फिर 21 जून 2018 को शादी कर ली। शादी के कुछ ही साल बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी। पिछले कुछ समय से रुबीना की प्रेगनेंसी के रुमर्स छाए हुए हैं। अब इसी बीच एक बार फिर से रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी थोड़ी है और सारा सच बताया है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया रिएक्शन

दरअसल रुबीना दिलैक से अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, “मुझे पता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इसीलिए मैं इन चीजों से खुद को परेशान नहीं करती हूं। कोई भी अफवाह मुझे प्रभावित नहीं करती चाहे वह काम से हो या मेरी पर्सनल लाइफ से। हमने पब्लिक फिगर के रूप में लोगों के लिए अपनी जिंदगी को एक्सपोज किया है। इसीलिए यह बिल्कुल ठीक है। मैं अपना काम करना जारी रखती हूं और मैं लोगों को गेस करने में एज्यूम करने देती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

पति अभिनव ने भी तोड़ी थी चुप्पी

रुबीना दिल के पति अभिनव शुक्ला ने भी इससे पहले प्रेगनेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ चुके हैं। 23 जुलाई 2023 को रुबीना दिलैक ने अपने आईजी हैंडल पर एक रील शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस ने फ्लोई ड्रेस और मल्टी कलर्ड आउटफिट पहना हुआ था। इस दौरान नेटीजंस ने कहा की तस्वीरों में रुबीना का बेबी बंप दिख रहा है। इस पर उनके पति अभिनव ने कहा कि उस दौरान वह ट्रैलर कर रहे थे और उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Read More-‘चलो अलग हो जाते हैं..’Arjun Kapoor के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में स्पाॅट हुई मलाइका अरोड़ा