तारा सिंह बनी ये फेमस एक्ट्रेस, Sunny Deol की तरह उखाड़ा हैंडपंप

बॉलीवुड की इस फेमस अभिनेत्री ने सनी देओल की तरह हैंडपंप एक हाथ से उखाड़ कर फेंका है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

320
Saiyami Kher

Saiyami Kher: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सनी देओल की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा का एक सीन आप लोगों को याद ही होगा। साल 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में सनी देओल ने तारा सिंह के किरदार में पाकिस्तान में हैंड पंप खड़ा था। सनी देओल के हैंड पंप वाले सीन लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। 22 साल बाद एक बार फिर से सनी देओल का हैंड पंप वाला सीन चर्चा में आ गया है। क्योंकि बॉलीवुड की इस फेमस अभिनेत्री ने सनी देओल की तरह हैंडपंप एक हाथ से उखाड़ कर फेंका है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस अभिनेत्री ने उखाड़ा हैंडपंप!

आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सैयामी खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री सैयामी खेर सनी देओल की तरह एक हाथ से हैंडपंप उखड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सैयामी खेलने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहन रखी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‘थैंक यू सनी सर’। सैयामी खेर इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि ‘लड़कियां भी भारत को जीत सकती हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyami Kher (@saiyami)

घूमर फिल्म में नजर आई है सैयामी

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री सैयामी खेर बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ घूमर फिल्मी नजर आई है। अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर 18 अगस्त को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी। सैयामी और अभिषेक बच्चन की फिल्म एक महिला खिलाड़ी पर आधारित है जो भारतीय टीम के लिए खेलना चाहती थी लेकिन उसका हाथ कट जाता है। हालांकि आपको बता दे अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। ग़दर 2 के आगे घूमर फिल्म का कलेक्शन बहुत ही खराब रहा है।

Read More-प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक बार फिर से रुबीना दिलैक ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच