फिल्म को एक दिन पहले मिला नेशनल अवार्ड, अगले दिन दुनिया को अलविदा कह गए Sanjay Verma

इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म एडिटर संजय वर्मा अब दुनिया में नहीं रहे हैं।

162
Sanjay Verma

Sanjay Verma: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फेमस एक्टर्स को नेशनल अवार्ड मिला है। कई एक्टर्स ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर नेशनल अवार्ड को जीता है। तो कहीं फेमस अभिनेता इस समय अपनी फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म एडिटर संजय वर्मा अब दुनिया में नहीं रहे हैं।

इस फेमस एडिटर की हुई मौत

आपको बता दे संजय वर्मा को बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक फेमस एडिटर माना जाता था। क्योंकि संजय वर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में एडिट की है। बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को फेमस अभिनेता संजय वर्मा की Sanjay Vermaअचानक मौत हो गई है। हालांकि अभी तक संजय वर्मा की मौत किस कारण से हुई है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन अचानक संजय वर्मा की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

एक दिन पहले जीता था नेशनल अवार्ड!

आपको बता दे कि संजय वर्मा की फिल्म ने एक दिन पहले ही 24 तारीख को नेशनल फिल्म का अवार्ड जीता था। संजय वर्मा ने कहो ना प्यार है, शाहरुख खान और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म करण अर्जुन, रितिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के आयोजित किया था।

Read More-प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक बार फिर से रुबीना दिलैक ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच