Video: बेहोश होते शख्स को देखकर पीएम मोदी ने सभा में रोका भाषण कहा- ‘उनको जरा देखो…’

दिल्ली के पास एयरपोर्ट का दौरा किया जहां पर पीएम मोदी ने भाषण दिया इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जनता को संबोधित करते दौरान एक शख्स बेहोश होने लगा तो पीएम मोदी ने कुछ ऐसा किया जिसे सभी का दिल जीत लिया।

167
PM Modi

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण अफ्रीका और ग्रीस की यात्रा के बाद शनिवार 26 अगस्त को बेंगलुरु पहुंचे हैं। इसके बाद पीएम मोदी ने दिल्ली के पास एयरपोर्ट का दौरा किया जहां पर पीएम मोदी ने भाषण दिया इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जनता को संबोधित करते दौरान एक शख्स बेहोश होने लगा तो पीएम मोदी ने कुछ ऐसा किया जिसे सभी का दिल जीत लिया।

बेहोश होकर गिर व्यक्ति

पीएम मोदी भाषण दे रहे थे तभी एक शख्स बेहोश हो गया उसके बाद उन्होंने बीच में ही भाषण अपना रोक दिया। पीएम मोदी ने संबोधन में कहा कि चंद्रयान-3 को लेकर पूरे विश्व से बधाई मिल रही है उन्होंने घोषणा की की चंद्रयान-3 लैंडर चंद्रमा की सतह पर जिस स्थान पर उतरा है उसका नाम शिव शक्ति पॉइंट रखा जाएगा। तभी भाषण के दौरान उन्होंने रोते हुए कहा कि ,”जरा देखें। मेरी डॉक्टर की टीम पहुंचे और उनके हाथ पकड़ कर यहां ले जाइए बिठा दीजिए और जूते खोल दीजिए।”

23 अगस्त को राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस मनाया जाएगा

वही पीएम मोदी ने स्पीच देते हुए कहा कि, चंद्रयान-3 मिशन के लैंडर के चंद्रमा की सतह पर सफलतापूर्वक उतरने की याद में भारत 23 अगस्त की तारीख ‘राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा। वही आपको बता दें जब दिल्ली एयरपोर्ट पर पीएम मोदी पहुंचे तो इनका स्वागत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी वर्कों ने किया है।

Read More-बेटे राहुल गांधी से मिलने बोट से पहुंची सोनिया गांधी, सामने आया Video