तेंदुए के हमले से बुजुर्ग की मौत! सड़क किनारे खून से लथपथ मिला शव

ग्रामीण उनके मौत की वजह तेंदुए के हमले से बता रहे हैं। दरअसल यहां के रहने वाले मनौवर हुसैन नमाज पढ़ने के लिए घर से निकले थे घर से 700 मीटर दूर खड़ंजा मार्ग के किनारे उनका शव खून से लथपथ मिला।

159
Basti News

Basti News: बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के मेंहदिया निवासी एक बुजुर्ग का शव सड़क के किनारे खून से लथपथ मिला है। ग्रामीण उनके मौत की वजह तेंदुए के हमले से बता रहे हैं। दरअसल यहां के रहने वाले मनौवर हुसैन नमाज पढ़ने के लिए घर से निकले थे घर से 700 मीटर दूर खड़ंजा मार्ग के किनारे उनका शव खून से लथपथ मिला। इस दौरान उनके चेहरे और गर्दन पर घाव के निशान मिले हैं जिसकी वजह से गांव वाले जंगली जानवर के हमले की आशंका जाता रहे हैं।

गर्दन और चेहरे पर मिले घाव के निशान

दरअसल गौर थाना क्षेत्र के मेहंदिया राम दत्त गांव निवासी 60 वर्षीय मनौवर हुसैन पुत्र लाल मोहम्मद हुसैन शुक्रवार की दोपहर 12:30 बजे पैदल ही छाता लेकर मेहंदिया खड़ग बहादुर शाही गांव में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे। वही 1:30 बजे के करीब घर से कुछ दूर आगे खड़ंजे के किनारे उनका खून से लथपथ सब मिला जिसे देखकर ग्रामीण हैरान रह गए। मनौवर हुसैन के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

ग्रामीणों ने जताई जंगली जानवर के हमले की आशंका

वहीं मृतक का शव देखकर लोगों ने जंगली जानवर के हमले की आशंका जताई है। तीन दिन पहले ही टिनिच क्षेत्र में तेंदुआ दिखाई पड़ा था ग्रामीणों को लग रहा है कि तेंदूए ने ही मृतक पर हमला किया है। हरैया क्षेत्र अधिकारी से शेषमणि उपाध्याय ने कहा कि दिवंगत गन्ने के खेत के बीच से नमाज पढ़ने जा रहा था। अशंका जताई जा रही कि किसी जंगली जानवर ने उन पर हमला किया है वन विभाग के अधिकारी मौके की जांच पड़ताल कर रहे है। बच्चों को बाहर बिल्कुल भी न निकलने दे।

Read More-UP: बस्ती से आया ज्योति मौर्या जैसा मामला, सरकारी नौकरी मिलते ही पति को मारी लात!