बस्ती जेल में बंद ‘बहनों’ से राखी बंधवाने पहुंचे SP गोपाल कृष्ण चौधरी, नजारा देख भावुक हुए कर्मचारी

एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी को जेल में बंद अपनी बहनों से राखी बंधवाते हुए देखकर वहां के मौजूद बाकी कैदी भी भावुक हो गए। जिला जेल में महिला कैदियों को राखी बनाने की ट्रेनिंग दी जा रही है

173
news

Basti News: रक्षाबंधन का त्योहार पास में आ गया है और अब सभी भाई अपनी बहनों से राखी बंधवाने के लिए निकल पड़े हैं। रक्षाबंधन का त्यौहार 30 अगस्त 2023 को मनाया जाएगा। हालांकि अब इसी बीच उत्तर प्रदेश के बस्ती की जिला जेल से ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी को जेल में बंद अपनी बहनों से राखी बंधवाते हुए देखकर वहां के मौजूद बाकी कैदी भी भावुक हो गए। जिला जेल में महिला कैदियों को राखी बनाने की ट्रेनिंग दी जा रही है एसपी और कलेक्टर इन्हीं महिला कैदियों से मिलने और राखी बंधवाने पहुंचे थे।

एसपी ने महिला कैदियों से बंधवाई राखी

जब एसपी राखी बंधवाने के लिए जेल में पहुंचे तो महिला कैदियों को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वह उनसे राखी बंधवाएंगे ऐसा मंजर देखकर सभी लोग भावुक हो गए। महिला कैदी रजनी, सुनीता आदि ने एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी और कलेक्टर प्रियंका निरंजन की आरती उतार कर स्वागत किया। दोनों अफसर ने कैदी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया और रक्षाबंधन का उन्हें गिफ्ट भी दिया।

Read More-तेंदुए के हमले से बुजुर्ग की मौत! सड़क किनारे खून से लथपथ मिला शव