UP के सिपाही को इंस्टाग्राम पर रील बनाना पड़ गया भारी, SP ने लिया बड़ा एक्शन

एक सिपाही को सोशल मीडिया पर रील बनाना भारी पड़ गया और उसे अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा। आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली में तैनात विकास यादव पर रेल बनाने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया नियमों को भी भूल गया।

91
viral video

UP News: आज का सोशल मीडिया पर लोगों को रील बनाने का भूत इस कदर सवार है कि लोग अपने नियमों को भी भूल जाते हैं। पुलिस की भर्ती में नए सिपाही भी सोशल मीडिया से दूर नहीं रहते और इंस्टाग्राम पर रील बनाते हैं। अब इसी बीच उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही को सोशल मीडिया पर रील बनाना भारी पड़ गया और उसे अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा। आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली में तैनात विकास यादव पर रेल बनाने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया नियमों को भी भूल गया।

सिपाही को रील बनाना पड़ा भारी

दरअसल जैनपुर कोतवाली में तैनात विकास यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया। जिसमें वह अपने साथी सिपाहियों के साथ बैठकर बड़े ही मजे से रील बना रहा है। जैसे ही इस वायरल वीडियो की जानकारी एसपी को लगी तुरंत ही कार्रवाई करते हुए सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। रील बनाने के बाद सिपाही विकास यादव ने इस सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो की जानकारी एसपी अनुराग आर्य को लगी तो उन्होंने विकास यादव को लाइन हाजिर करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच करने का आदेश दे दिया।

मुरादाबाद की एक महिला सिपाही ने भी बनाया था वीडियो

वही इस मामले पर एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने कहा विकास यादव की यह कार्य शैली उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया नियमों के विरुद्ध है उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है और विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।
आपको बता दें इससे पहले मुरादाबाद की एक महिला पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उसे भी सस्पेंड कर दिया गया था। मुरादाबाद की एक महिला पुलिसकर्मी को इस कदर रील बनाने का भूत इस कदर सवार था कि उसने नियमों को भी दरकिनार कर दिया था।

Read More-केजरीवाल की पत्नी सुनीता सोशल मीडिया से हटाए सुनवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग, हाई कोर्ट ने दिया आदेश