CM Yogi ने ज्ञानवापी पर दिया बड़ा बयान, खड़ा किया सवाल, मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ज्ञानवापी मामले में बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने बोला है कि मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था। ऐसे में उसे मस्जिद कहेंगे तो फिर विवाद तो होगा।

516
Chief Minister Yogi, Noida ,Yogi Adityanath ,

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ज्ञानवापी मामले में बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने बोला है कि मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था। ऐसे में उसे मस्जिद कहेंगे तो फिर विवाद तो होगा। मुझे ऐसा लगता है कि भगवान ने जिसको नजरें दी हैं वो देखे ना त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है, हमने तो नहीं रखा। ज्योर्तिलिंग है देव प्रतिमाएं हैं। दीवारें चिल्ला-चिल्लाकर क्या बोल रही हैं।

मुस्लिम समाज की तरफ से आना चाहिए ये प्रस्ताव

योगी के अनुसार ये प्रस्ताव मुस्लिम समाज की ओर से आना चाहिए कि ऐतिहासिक गलती हो गयी है. उस गलती के लिए हम ये चाह रहे हैं कि समाधान निकाला जाए। असल में, सीएम योगी ने अपनी बात रखते हुए ज्ञानवापी पर बड़ा बयान दिया।

मजहब से नहीं संविधान से चलेगा देश

एक औऱ सवाल का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि देश संविधान से चलना है, मत और मजहब से नहीं। मैं ईश्वर भक्त हूं, लेकिन किसी भी पाखंड में मुझे विश्वास नहीं है। आपका मत, आपका मजहब, अपने तरीके से होगा, अपने घर में होगा। अपनी मस्जिद, अपने इबादतगाह तक होगा। सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए नहीं। आप इसको अन्य किसी तरीके से थोप नहीं सकते। नेशन फर्स्ट। यदि देश में किसी को भी रहना हैं तो राष्ट्र तो सबसे पहले मानना है. अपने किसी मत या मजहब को नहीं।

इसे भी पढ़ें-कई खिलाड़ियों के साथ Hardik Pandya ने समुद्र किनारे की मस्ती, तस्वीरें देख लोगों ने किया ट्रोल