कई खिलाड़ियों के साथ Hardik Pandya ने समुद्र किनारे की मस्ती, तस्वीरें देख लोगों ने किया ट्रोल

स्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। वेस्टइंडीज से हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं।

699
Hardik Pandya

Hardik Pandya: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में दी गई थी। लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। वेस्टइंडीज से हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं।

समुद्र किनारे खिलाड़ियों ने की मस्ती

टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ियों में शुमार हार्दिक पांड्या ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से समुद्र के किनारे से कुछ तस्वीरें की हैं। इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या समुद्र किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या के साथ इस दौरान भारतीय टीम के कई अन्य खिलाड़ी भी देखे जा सकते हैं। इस दौरान हार्दिक पांड्या के साथ कुलदीप यादव, यूज़वेंद्र चहल, उमरान मलिक और सूर्यकुमार यादव जैसे कई खिलाड़ी समुद्र में मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार नौ मैचों में जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक पांड्या ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘पहले यही सब कर लो, प्रैक्टिस कब करोगे।’ तो अन्य यूजर ने लिखा कि ‘तो कंबल ओढ़ के सो जा भाई तेरे बस की कप्तानी नहीं है’।

Read More-Watch: 1 ओवर में बने 48 रन, 21 साल के बल्लेबाज ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड!