पाकिस्तान में हुआ भीषण बम ब्लास्ट, 35 लोगों की गई जान, कई लोग घायल

जमीयत उलेमा -ए-इस्लाम-फजल कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को निशाना बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने बैठक पर हमला किया है घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

498
Pakistan Bomb Blast

Pakistan Blast: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा इलाके के बाजौर से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। 30 जुलाई रविवार के दिन बाजौर में भीषण बम ब्लास्ट हुआ है जिसमें कई लोगों की जान चली गई और कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। जिसमें कई लोगों की हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है। मृतकों की संख्या में इजाफा देखने को मिल सकता है।

कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को बनाया गया निशाना

बताया जा रहा है कि जमीयत उलेमा -ए-इस्लाम-फजल कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को निशाना बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने बैठक पर हमला किया है घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है जहां पर कुछ लोगों की गंभीर हालत बनी हुई है। आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस घटना के बाद का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना के बाद का वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर जो वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं इसमें देखा जा सकता है कि बम धमाके की दहशत पूरे इलाके में बनी हुई है। अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। पाकिस्तान में आतंकी घटनाओं में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

Read More-फोन पर पति से भड़की अंजू, बोला- ‘मैं किस हद तक जा सकती हूं, तू सोच भी नहीं सकता’