फोन पर पति से भड़की अंजू, बोला- ‘मैं किस हद तक जा सकती हूं, तू सोच भी नहीं सकता’

अंजू से फातिमा बनी भारतीय महिला को पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने प्लॉट (भूखंड) भेंट किया है. इसी के साथ ही सहायता के तौर पर एक चेक भी दिया. फिलहाल, चेक में कितने पाकिस्तानी रुपए अंकित हैं, इसका जिक्र नहीं है.

802
anju

पाकिस्तान के मजे ले रहीं अंजू के पति अरविंद ने फोन पर बात की. तब अंजू ने अरविंद को काफी धमकाया . इसी के साथ ही बहुत ही बुरा-भला बोलती दिखाई दीं. उन दोनों के बीच हुई तीखी नोकझोंक की बातचीत आप तक पहुंचाते हैं.

क्या हुई दोनों के बीच बात?

अंजू ने कहा मैं बच्चों के लिए आऊंगी, मैंने सबको देख लिया.

अरविंद ने बोला मुझसे बात मत कर, फिर अंजू, अरविंद के लिए गलत शब्दों का उपयोग करती है.

अंजू बोली मैं कह रही हूं, क्या-क्या बकवास कर रहे हो, कहीं कुछ भी बके जा रहे हो, अपने बारे में भी बता दो, कैसे इंसान हो. अरविंद को फिर से अंजू अपशब्द कहने लग जाती है.

अरविंद बोला अब नहीं सुननी तेरी बात, अब याद आई है तुझे मेरी, तूने वहां सगाई कर ली, तू पाकिस्तान में नाच रही है, तूने मेरे साथ सही किया है?

अंजू ने कहा तू मीडिया के सामने नाच रहा है.

अरविंद बोला तूने क्या किया, वहां सगाई कर ली, तू वहां घूम रही है.

अंजू ने कहा वो मेरी मर्जी है, मैं कुछ भी करूं.

अरविंद बोले मर जा, मेरी लिए मर चुकी है.

अंजू ने कहा घटिया इंसान, थूकती हूं तेरे ऊपर.

अरविंद बोाल रुक जा तू, कुछ दिनों में नाचेगी तू, तेरी छानबीन सब हो जाएगी.

इसके अतिरिक्त भी दोनों ने एक-दूसरे को बहुत बुरा कहा. अरविंद को धमकाते हुए अंजू ने यह भी कहा कि मैं किस हद तक जा सकती हूं, तू कभी सोच भी नहीं सकता.”

अंजू का हुआ नया नाम ‘फातिमा’

एक रिपोर्ट के अनुसार धर्म बदलने के बाद अंजू का इस्लामिक नाम फातिमा है. उनकी शादी जिला अदालत में हुई और अंजू ने इस्लाम कबूला है. मालकुंड डिवीजन के डीआइजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्लाह के निकाह की पुष्टि की. जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की अदालत में दोनों का निकाह हुआ, इसके बाद अंजू को पुलिस सुरक्षा में घर पहुंचा दिया गया.

अंजू को मिलेगी सैलरी

अंजू से फातिमा बनी भारतीय महिला को पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने प्लॉट (भूखंड) भेंट किया है. इसी के साथ ही सहायता के तौर पर एक चेक भी दिया. फिलहाल, चेक में कितने पाकिस्तानी रुपए अंकित हैं, इसका जिक्र नहीं है. राजधानी इस्लामाबाद से खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में नसरुल्ला के घर तोहफा लेकर गए. बिजनेसमैन ने अंजू उर्फ फातिमा को अपनी कंपनी में भी नौकरी देने का वादा किया है.

बिजनेमैन अब्बासी ने कहा कि उनकी पाक सिटी कंपनी रियल एस्टेट के क्षेत्र में काम करती है. हमारे बोर्ड मेंबर्स ने पक्का किया कि अंजू उर्फ फातिमा को शहर में 10 मरला (272.251 वर्ग फीट) साइज का प्लॉट घर के लिए दिया जाए. इसी के साथ ही पाकिस्तान में भारतीय महिला के दस्तावेजों की कानूनी प्रक्रिया पूरी होते ही उसे पाक स्टार ग्रुप नौकरी भी देगा और साथ ही घर बैठे रहने की सैलरी देगा.

इसे भी पढ़ें-ऐसे लोगों के घर में भूलकर भी न करें भोजन, बुद्धि पर पड़ जाएगा ताला, हो जाएंगे भिखारी