मां बनने के 5 दिन बाद Pankhudi Awasthi को अस्पताल से मिली छुट्टी, जुड़वा बच्चों के साथ नजर आए पेरेंट्स

पंखुड़ी अवस्थी ने आज से 5 दिन पहले 25 जुलाई को अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी। टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस पंखुड़ी शर्मा मां बन गई है। मां बनने के 5 दिन बाद पंखुड़ी शर्मा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

673
Pankhuri Awasthy Baby

Pankhudi Awasthi Baby: टेलीविजन की खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी बीते दिनों से काफी चर्चा में बनी हुई है। इस बार खूबसूरत अदाकारा पंखुड़ी अवस्थी एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि अपने निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। पंखुड़ी अवस्थी ने आज से 5 दिन पहले 25 जुलाई को अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी। टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस पंखुड़ी शर्मा मां बन गई है। मां बनने के 5 दिन बाद पंखुड़ी शर्मा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

अस्पताल से पंखुड़ी शर्मा को मिली छुट्टी

पंखुड़ी शर्मा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मशहूर अभिनेत्री पंखुड़ी शर्मा अस्पताल से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। पंखुड़ी शर्मा को डॉक्टरों ने मां बनने के 5 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। जिसके बाद पंखुड़ी शर्मा अपने पति गौतम रोडे के साथ स्पॉट की गई है। इस दौरान पंखुड़ी शर्मा और गौतम रोडे के हाथ में न्यू बोर्न बेबी लिए हुए हैं। पंखुड़ी शर्मा और उनके पति गौतम रोडे इस दौरान बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने कपल्स

टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी ने मशहूर अभिनेता गौतम रोडे के साथ साल साल 2018 में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद पंखुड़ी शर्मा ने अपने फैंस को प्रेगनेंसी की खुशखबरी दी जिसके बाद पंखुड़ी शर्मा और उनके पति गौतम रोडे 25 जुलाई को माता पिता बन गए हैं। इस दौरान पंखुड़ी शर्मा ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

Read More-Sanjay Dutt के जन्मदिन पर लोकेश कनगरराज ने दिया सरप्राइज, सामने आया Leo का फर्स्ट लुक