Sanjay Dutt के जन्मदिन पर लोकेश कनगरराज ने दिया सरप्राइज, सामने आया Leo का फर्स्ट लुक

संजय दत्त बहुत ही अजीब अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. तो वही इसके फर्स्ट लुक को देखकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

544
Sanjay Dutt First Look In Leo

Sanjay Dutt First Look In Leo: संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज ने बाबा के फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया. असल में, इस खास अवसर पर संजू बाबा की फिल्म लियो का फर्स्ट लुक जारी हुआ. इसमें संजय दत्त बहुत ही अजीब अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. तो वही इसके फर्स्ट लुक को देखकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

लोकेश कनगराज ने फर्स्ट लुक किया आउट

तमिल सुपरस्टार थलापति विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टीजर लोकेश कनागराज ने साझा किया, जिसमें संजय दत्त एंटनी दास के रोल में दिखाई दिए. पहली झलक में उन्हें एक विशाल सभा के बीच से गुजरते हुए देखा गया, जिसके बाद एक्टर बहुत करीब से दिखाई दे रहे हैं, जो ग्रे दाढ़ी और मूंछों में वह काफी अग्रेसिव लग रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘एंटनीदास से मिलें, संजय दत्त सर.. हम सभी की ओर से आपके लिए एक छोटा सा उपहार’. ज्ञात हो कि टीजर को संजय दत्त के 64वें जन्मदिन के अवसर पर आउट किया गया, जिसमें संजय दत्त गैंगस्टर के रोल में दिखाई दिए थे. इसके पहले वो केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आ चुके हैं.

लोगों का रिएक्शन

संजय दत्त का लुक लोगों को बहुत अच्छा लगा. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘संजय दत्त सर वैरिथानम लग रहे हैं. थलापति विजय और एंटनी दास के आमने-सामने होने की कल्पना भी नहीं कर सकता.’, तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया फायर. एक अन्य ने कैप्शन में लिखा लुक इंटेंस.

संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने पर फिल्म की टीम का थैंक्यू संजय दत्त ने किया. साथ ही उन्होंने बोला कि ‘ये एपिक जर्नी का सिर्फ एक हिंट है.’ फिल्म में संजय के अलावा थलापति विजय, तृषा कृष्णनन, अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद जैसे स्टार्स दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें-सिद्धार्थ के साथ शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट होना चाहती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा