World Cup 2023 से पहले खुली Team India की पोल! दूसरे वनडे में रोहित-विराट को आराम देना पड़ा भारी

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के 2 वनडे मैच खेले जा चुके हैं। दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में करारी हार दे दी है।

599
Team India

Ind vs Wi: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 अपनी सरजमीं पर खेलेगी। वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज वर्ल्ड कप को देखते हुए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के 2 वनडे मैच खेले जा चुके हैं। दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में करारी हार दे दी है। टीम इंडिया को रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम देना भारी पड़ गया है।

रोहित- विराट को दिया गया आराम

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई थी। जिस कारण दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया था। जिस कारण टीम इंडिया की कप्तानी दूसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या कर रहे थे। दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा विराट कोहली की गैरमौजूदगी में संजू सैमसन और अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। लेकिन टीम इंडिया को सीनियर खिलाड़ी को आराम देना दूसरे वनडे मैच में भारी पड़ गया है।

दूसरे वनडे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी हुई फेल

वेस्टइंडीज के कप्तान ने दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। दूसरे वनडे मैच में ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन की 55 रनों की पारी के दम पर टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत मिली। लेकिन ओपनिंग साझेदारी टूटते ही टीम इंडिया के बल्लेबाज लगातार आउट होते गए टीम इंडिया ने अपना पहला विकेट 90 रन पर गवाया जिसके बाद 123 रन पर टीम इंडिया के आधे बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। जिस कारण भारतीय टीम 181 रनों पर ऑल आउट हो गई और वेस्टइंडीज टीम ने इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Read More-World Cup 2023 में नंबर-4 पर यह खिलाड़ी बनेगा Team India की ताकत! पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा