वेदिका नवानी ने ऐसे सूट के थे ‘OMG 2’ फिल्म में पीरियड्स वाले सीन, किया हैरान कर देने वाला खुलासा

इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलने के बारे में भी मेकर्स विचार कर रहे हैं। हालांकि अब इसी बीच फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस वेदिका नवानी ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है।

868
OMG 2

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी ने 20 एडिट के साथ ए सर्टिफिकेट दिया है। इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलने के बारे में भी मेकर्स विचार कर रहे हैं। हालांकि अब इसी बीच फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस वेदिका नवानी ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है।

वेदिका नवानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वेदिका नवानी ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि,”फिल्म जिस विषय पर बनी है उस पर विवाद होना तो तय ही होता है। लेकिन मैं फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि इसका उद्देश्य बहुत अच्छा है..। मैं माध्यमिक विद्यालय में थी और तब मेरे साइंस सब्जेक्ट में प्रजनन अंगों के बारे में एक अध्याय पढ़ा था और मैं उसे पढ़कर बहुत हैरान रह गई थी मुझे शर्म भी आ रही थी। ओएमजी 2 में भी मासिक धर्म चक्र पर बात की गई है लेकिन जब उन सीन की शूटिंग हो रही थी तो सभी चीजों को बहुत अच्छे से ध्यान रखा गया। जिसकी वजह से मुझे शूटिंग करने में बिल्कुल भी अजीब महसूस नहीं हुआ।”

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Vedika Nawani (@vedika_nawani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इसी दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हालांकि मेकर्स तारीख में बदलाव कर सकते हैं। वही आपको बता दें इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार, अरुण गोविल ,गोविंद नामदेव भी नजर आने वाले हैं।

Read More-मां बनने के 5 दिन बाद Pankhudi Awasthi को अस्पताल से मिली छुट्टी, जुड़वा बच्चों के साथ नजर आए पेरेंट्स