Video: स्टेडियम में दर्शक से भिड़ा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, उस्मान ख्वाजा ने बीच में आकर शांत किया मामला

इसी मैच के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस बार वीडियो में ऑस्ट्रेलिया का खिलाड़ी दर्शक से बहस करते हुए नजर आ रहा है।

559
Ashes 2023

Eng vs Aus: इस समय ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का सामना इंग्लैंड क्रिकेट टीम से हो रहा है। काफी लंबे समय से इंग्लैंड क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस समय पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहा है। लेकिन इसी मैच के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस बार वीडियो में ऑस्ट्रेलिया का खिलाड़ी दर्शक से बहस करते हुए नजर आ रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी की हुई बहस

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच का तीसरा दिन खत्म हो चुका है। तीसरे दिन के खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी रेसिंग रूम में जा रहे होते हैं तभी अचानक वहां पर ऐसा कुछ हो जाता है जो कि बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी मार्नश लाबुशेन पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम का एक फैन चिढ़ाते हुए कुछ कहता है जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मार्नश लाबुशेन नाराज हो जाते हैं। जिसके बाद दर्शक और मार्नश लाबुशेन के बीच बहस देखने को मिलती है। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा बीच-बचाव करते हैं।

ऑस्ट्रेलिया को मिली शानदार शुरुआत

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच जीतने के लिए 384 रनों का लक्ष्य दिया है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की शुरुआत बहुत ही शानदार रही है क्योंकि तीसरे दिन का मैच खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया टीम ने 135 रन बिना कोई भी विकेट गवाएं बना दिए थे। अभी भी आस्ट्रेलिया टीम को जीत के लिए 98 ओवरों में 249 रनों की जरूरत है तो वहीं इंग्लैंड को इस मैच में जीत के लिए 10 विकेट की जरूरत है।

Read More-कई खिलाड़ियों के साथ Hardik Pandya ने समुद्र किनारे की मस्ती, तस्वीरें देख लोगों ने किया ट्रोल