लाइव मैच के दौरान डगआउट में कप्तान Rohit Sharma से पिट गए चहल! कैमरे में कैद हुई घटना

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यजुवेंद्र चहल और कप्तान रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

582
Watch

Ind vs Wi: क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज वेस्टइंडीज में ही खेल रही है। इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यजुवेंद्र चहल और कप्तान रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

रोहित से पिट गए चहल!

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा खतरनाक स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। यूज़वेंद्र चहल और रोहित शर्मा का यह मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा और चहल इस दौरान डगआउट में बैठकर मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। रोहित शर्मा और चहल के अलावा इस दौरान डगआउट में तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी बैठे हैं। जयदेव उनादकट यह सब देख कर हंसने लगते हैं।

दूसरे मैच में शामिल नहीं थे चहल और रोहित

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिनर यूज़वेंद्र चहल को अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका नहीं दिया गया है जबकि कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में आराम दिया गया था। लेकिन दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा निराशाजनक रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाजों ने बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन किया। जिस कारण भारतीय टीम को वेस्टइंडीज टीम ने दूसरे वनडे मैच में 6 विकेट से हरा दिया है।

Read More-Video: स्टेडियम में दर्शक से भिड़ा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, उस्मान ख्वाजा ने बीच में आकर शांत किया मामला