‘इंतजार करके अब थक चुका हूं…’23 दिनों से लापता ‘तारक मेहता’ के ‘सोढी’ के पिता का छलका दर्द, नहीं लगा कोई सुराग

अचानक गुरुचरण सिंह के गायब होने से हर कोई हैरान है। 23 दिनों के बीत जाने के बाद एक्टर के पिता हरगीत सिंह का दर्द छलक पड़ा और उन्होंने कहा कि मैं अब इंतजार करते-करते थक गया हूं।

145
Gurcharan Singh

Gurcharan Singh: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 23 दिनों से लापता है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। गुरुचरण सिंह का परिवार उनके आने की राह देख रहा है लेकिन एक्टर का कुछ भी अता-पता नहीं है अचानक गुरुचरण सिंह के गायब होने से हर कोई हैरान है। 23 दिनों के बीत जाने के बाद एक्टर के पिता हरगीत सिंह का दर्द छलक पड़ा और उन्होंने कहा कि मैं अब इंतजार करते-करते थक गया हूं।

‘इंतजार करते-करते थक गया हूं’

बेटे की राह देखते -देखते गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने कहा,”मैं बूढ़ा हूं, मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती। मैं बेटे के आने का इंतजार करके अब थक गया हूं। मैं बस किसी भी हाल में अपने बेटे को देखना चाहता हूं। गुरु जहां कहीं भी हो मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द से जल्द लौट आए। हम पुलिस के भी लगातार संपर्क में है उन्होंने तसल्ली दी है कि एक-दो दिन में वह गुरु के बारे में अपडेट देंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि जो भी जानकारी दे वह पॉजिटिव हो। गुरु से मेरी आखिरी बार 21 अप्रैल को बात हुई थी।”

अचानक दिल्ली से गायब हुए थे गुरुचरण सिंह

आपको बता दे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरु चरण सिंह 22 अप्रैल से लापता है। वह दिल्ली से अचानक गायब हो गए थे। पुलिस को एक्टर की आखिरी लोकेशन दिल्ली के पालम इलाका में मिली। जांच में यह भी पता चला है कि गुरु चरण सिंह फाइनेंशियल तौर पर काफी परेशान थे और उनकी शादी भी होने वाली थी। वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

Read More0सफेद दाढ़ी में Shahrukh Khan का दिखा स्वैग, किंग खान के नए लुक ने मचाई तबाही