सफेद दाढ़ी में Shahrukh Khan का दिखा स्वैग, किंग खान के नए लुक ने मचाई तबाही

इन तस्वीरों में शाहरुख खान नए लुक में नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह लुक शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'किंग' का है।

159
Shahrukh Kha

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकली है। शाहरुख खान ने पठान , जवान और डंकी जवान और डंकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा ही दिखा दिया है। इस समय शाहरुख खान अपनी नई फिल्म को बनाने के लिए काफी जोरों से लगे हुए हैं। अब इसी बीच शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में शाहरुख खान नए लुक में नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह लुक शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ का है।

सामने आया शाहरुख खान का नया लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान व्हाइट लंबी दाढ़ी और चेहरे पर काले रंग का चश्मा लगाए हुए पूरे टशन में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि,’एसआरके की नेक्स्ट फिल्म का जबरदस्त लुक।’ हालांकि इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल तौर पर कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह लुक उनकी किंग फिल्म का हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK reels (@i_am_nomu_0001)

बाप- बेटी की दिखाई देगी जोड़ी

आपको बता दे शाहरुख खान की यह फिल्म इसलिए खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आने वाली है। सुहाना खान की यह दूसरी फिल्म होगी इससे पहले वह ‘द आर्चीज’ फिल्म में नजर आई थी। वहीं शाहरुख खान का इस फिल्म में नया अवतार देखने को मिलेगा।

Read More-शॉर्ट्स पहन जिम के बाहर स्पॉट हुई 50 साल की मलाइका अरोड़ा,फिटनेस देख दंग हुए फैंस