बहुत जल्द उदय होने जा रहे देवगुरु बृहस्पति, इन राशि वालों की होगी बल्ले -बल्ले

देवगुरु बृहस्पति के उदय होने से कुछ राशि के जातकों को इसका तगड़ा लाभ मिलेगा। देवगुरु बृहस्पति के उदय होने से केंद्र त्रिकोण राज योग का निर्माण होने वाला है जिससे इन तीन राशि वालों की बल्ले- बल्ले होगी।

115
Guru Uday

Guru Uday: ज्योतिष शास्त्र में किसी भी ग्रह का उदय और अस्त होना बहुत ही विशेष माना जाता है। एक ग्रह निश्चित अंतराल के बाद अपनी चाल और राशि बदलता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 7 मई को देवगुरु बृहस्पति अस्त हुए थे और अक्षय जून को सुबह 4:36 पर उदय होने जा रहे हैं। देवगुरु बृहस्पति के उदय होने से कुछ राशि के जातकों को इसका तगड़ा लाभ मिलेगा। देवगुरु बृहस्पति के उदय होने से केंद्र त्रिकोण राज योग का निर्माण होने वाला है जिससे इन तीन राशि वालों की बल्ले- बल्ले होगी।

कन्या राशि

विदेश यात्रा पर जाने के संयोग बन सकते हैं। समाज में मान सम्मान मिलेगा नौकरी कर रहे लोगों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। कन्या राशि के जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा सफलता प्राप्त हो सकती है।

धनु राशि

आय के नए सोर्स बन सकते हैं धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे। इस समय आप कोई नया वाहन या संपत्ति के मालिक बन सकते हैं आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो सकती है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। अचानक आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। अटका हुआ पैसा आपको मिल सकता हुआ है। इस दौरान आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। अगर आपको कोई कार्य रुका हुआ है तो वह पूरा हो जाएगा भाग्य आपका साथ देगा। नौकरी कर रहे लोगों का अगर प्रमोशन रुका हुआ है तो वह इस समय हो सकता है। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-सपने में दिखने वाली ये पांच चीज मानी जाती है बहुत शुभ, पल भर में चमक सकती है किस्मत