शनि के नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे राहु, जाने कैसा रहेगा इन राशि वालों पर प्रभाव

राहु एक निश्चित समय के लिए नक्षत्र परिवर्तन करते हैं 27 नक्षत्र में से समय-समय पर प्रवेश करते रहते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु इस समय रेवती नक्षत्र में विराजमान है।

20
Rahu Gochar 2024

Rahu Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में राहु को पापी और छाया ग्रह माना जाता है। ज्यादातर राहु का राशि परिवर्तन और नक्षत्र परिवर्तन अशुभं परिणाम ही देते हैं। इस बार राहु का नक्षत्र परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक होने वाला है। इस बार राहु शनि के नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं। राहु एक निश्चित समय के लिए नक्षत्र परिवर्तन करते हैं 27 नक्षत्र में से समय-समय पर प्रवेश करते रहते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु इस समय रेवती नक्षत्र में विराजमान है। 8 जुलाई को सुबह 4:11 पर उत्तरा भाद्रपद में प्रवेश कर जाएंगे। कुछ राशि के जातकों के लिए हानिकारक रहेगा तो कुछ के लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगा।

तुला राशि

करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे ऑफिस में आपका कामं की प्रशंसा होगी। व्यापार में भी महिलाओं को लोकप्रियता मिलेगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेगी। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। राहु शनि की राशि नक्षत्र में प्रवेश करने से इन राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक संकेत देखने को मिलेंगे।

कर्क राशि

इस दौरान इन राशि के जातकों को विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी पेशा राशि वालों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा। नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को लाभ होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु के नक्षत्र परिवर्तन से विशेष फलों की प्राप्ति होगी।

मकर राशि

राहु का नक्षत्र परिवर्तन मकर राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं जो काफी लाभदायक सिद्ध होगा। आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी। शुरुआत में थोड़ी सी परेशानी आएगी परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-खुलने वाले हैं इन राशि वालों के तरक्की के रास्ते, बनने वाला है गजलक्ष्मी राजयोग