‘वो फिर से चुनाव जीतेंगे..’ बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने पीएम मोदी की तारीफ में काढ़े कसीदे

श्रेयस तलपड़े में अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए पीएम मोदी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि,"मौजूदा राजनीतिक हालात में मै प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत तारीफ करता हूं।

69
shreyas talpade

Shreyas Talpade: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को अभी हाल ही में हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्होंने बताया था कि कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद ही उन्हें थकावट महसूस होने लगी थी ‌ उन्होंने हार्ट अटैक की वजह कोविद वैक्सीन को बताया था। अब इसी बीच श्रेयस तलपड़े ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की काफी तारीफ की और कहा कि इस बार भी वह चुनाव जीतेंगे।

पीएम मोदी ही जीतेंगे चुनाव

श्रेयस तलपड़े में अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए पीएम मोदी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि,”मौजूदा राजनीतिक हालात में मै प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत तारीफ करता हूं। क्योंकि पिछले 10 साल से पीएम मोदी हमारे देश के लिए काम कर रहे हैं। वह पहले देश के बारे में सोचते हैं इसीलिए जनता उन पर भरोसा रखती है फिलहाल जो हालात है। उन्हें देखकर यही लगता है कि नरेंद्र मोदी फिर से चुनाव जीतेंगे।” आपको बता दे अभी हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने हार्ट अटैक आने की वजह बताई थी।

कॉविड वैक्सीन को बताया था हार्ट अटैक की वजह

श्रैयस तलपड़े ने अभी हाल ही में कॉविड वैक्सीन को हार्ट अटैक की वजह बताया थी। श्रेयस तलपड़े ने कहा था कि,’मैं इस थ्योरी से इनकार नहीं करूंगा कोविड-19 वैक्सीन के बाद ही मुझे थकावट महसूस होने लगी थी। यह कुछ हद तक सच होना चाहिए हो सकता है कि यह कोविद वैक्सीन हो लेकिन इससे जुड़ी कुछ पोस्ट हैं। यह बहुत बदकिस्मत है क्योंकि हम नहीं जानते कि हमने अपने शरीर के अंदर क्या लिया है हम फ्लो के साथ चले और कंपनियों पर भरोसा किया। मैंने कोविड-19 से पहले ऐसे हादसों के बारे में कभी नहीं सुना।’

Read More-‘इंतजार करके अब थक चुका हूं…’23 दिनों से लापता ‘तारक मेहता’ के ‘सोढी’ के पिता का छलका दर्द, नहीं लगा कोई सुराग