करीना कपूर की बचपन से बहुत बड़ी फैन थी Sara Ali Khan, अमृता सिंह ने खुद सौतन से कराई थी बेटी की मुलाकात

सारा और इब्राहिम की अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अली खान सौतेली मां करीना कपूर की बचपन से ही बहुत बड़ी फैन थी। करीना का एक किरदार सारा अली खान को बहुत ही पसंद आया था।

599
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: हिंदी सिनेमा के सबसे मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है। सैफ अली खान के चार बच्चे हैं दो अमृता सिंह से और दो करीना कपूर के। सैफ अली खान अमृता सिंह की बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ भी टाइम स्पेंड किया करते हैं। वही आपको बता दे सारा और इब्राहिम की अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अली खान सौतेली मां करीना कपूर की बचपन से ही बहुत बड़ी फैन थी। करीना का एक किरदार सारा अली खान को बहुत ही पसंद आया था।

‘पू’ की बहुत बड़ी फैन थी सारा अली खान

दरअसल आपको बता दे करीना कपूर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में ‘पू’ का किरदार निभाती हुई नजर आई थी। इस फिल्म में करीना कपूर के रोल की काफी तारीफ भी हुई थी। सारा अली खान बचपन से ही पू की बहुत बड़ी फैन थी। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ करीना से मिलने के लिए सेट पर गई थी। हालांकि उस समय करीना कपूर सैफ अली खान को डेट नहीं कर रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बेटी को करीना से मिलाने खुद पहुंची थी मां अमृता

एक बार कॉफी विद करण जौहर के शो में करीना कपूर ने खुलासा किया था कि ‘कभी खुशी कभी गम’ के ट्रायल के दौरान अमृता सिंह सारा के साथ आई थी। तब सारा अली खान अपनी मां अमृता के पीछे छिप रहे थे अमृता ने बताया था कि सारा उनके साथ फोटो क्लिक करवाना चाहती हैं वह बहुत बड़ी फैन हैं। उसके बाद करीना और सारा ने एक साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी।

Read More-पहले टॉपलेस हुई फिर पैंट की बटन खोलकर कैमरे के सामने ऐसी हरकत करने लगे Urfi Javed, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें