पहले टॉपलेस हुई फिर पैंट की बटन खोलकर कैमरे के सामने ऐसी हरकत करने लगे Urfi Javed, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें

इस बार ऊर्फी जावेद ने तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं ऊर्फी जावेद को देखकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है और कहा कि आने वाली जनरेशन को खराब कर रही हैं। उर्फी जावेद की पोस्ट सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है।

583
Uorfi Javed

Urfi Javed New Look: हमेशा बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद आए दिन नया लुक देखने को मिल रहा है। इसी बीच उर्फी जावेद का एक हैरान कर देने वाला लुक सामने आया है जिसे देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। इस बार ऊर्फी जावेद ने तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं ऊर्फी जावेद को देखकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है और कहा कि आने वाली जनरेशन को खराब कर रही हैं। उर्फी जावेद की पोस्ट सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है।

एक बार फिर से टॉपलेस हुई उर्फी जावेद

ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों और वीडियो में उर्फी हद से ज्यादा बोल्ड हरकतें करती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी को डेनिम जींस के साथ ग्रीन कलर के फ्लावर पहले हुए देखा जा सकता है इन फ्लावर्स पर आंखें भी बनी हुई है। उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को इन्हीं फ्लावर से कवर कर रखा है। अपने बालों को सांप की डिजाइन की एक्सेसरीज कैरी की है। इस दौरान उर्फी जावेद की हरकतें देखकर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने खोली पैंट की बटन

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने अपनी डेनिम की बटन खोल रखी है और कैमरे के सामने बहुत ही बोल्ड हरकतें करती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,”मेरे क्रेजी आइडियाज में हेल्प करने के लिए थैंक्यू हमारा दिमाग एक जैसे सोचता है।” उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More-थलाइवा ने फिर काटी गदर, सालों बाद रजनीकांत ने दिखाने वाले हैं एक्शन