थलाइवा ने फिर काटी गदर, सालों बाद रजनीकांत ने दिखाने वाले हैं एक्शन

थलाइवा यानी रजनीकांत जेलर के ट्रेलर में कभी जूते पॉलिश करते तो कभी सब्जी का थैला लेकर चलते नजर आ रहे हैं, लेकिन फिर रजनीकांत के ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिल जाता है जो लोगों का दिमाग हिला देता है.

594
Rajinikanth

रजनीकांत की फिल्म जेलर का ट्रेलर कल रात को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है एक बार फिर से रजनी द जेलर के रजनीकांत सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं .थलाइवा यानी रजनीकांत जेलर के ट्रेलर में कभी जूते पॉलिश करते तो कभी सब्जी का थैला लेकर चलते नजर आ रहे हैं, लेकिन फिर रजनीकांत के ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिल जाता है जो लोगों का दिमाग हिला देता है.

काफी अरसे बाद कर रहे वापसी

एक लंबे समय के बाद ही स्क्रीन पर रजनीकांत वापसी कर रहे हैं और उनको देखने के लिए उनके फैंस भी बेताब नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें ट्रेलर में रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रहे हैं, जो किलती गोलियां, उड़ते ट्रक और गाड़ियों के बीच रजनीकांत के लुक तो लुक डायलॉग्स एकदम बवाल काटने वाले हैं.

जेलर हैं रजनी

जेलर फिल्म में खतरनाक गैंगस्टर का गिरोह नजर आएगा, जो कि अपने सरगना को जेल से आजाद कराना चाहता है, लेकिन गैंगस्टर के गिरोह के काम में सबसे बड़ी अड़चन है मुथुवेल यानि की रजनीकांत. रजनीकांत फिल्म एक ईमानदार जेलर के रोल में है जेल में गैंगस्टर के सरगना कैद है अब एक तरफ पुलिस ऑफिसर की तरफ गैंगसर का गिरोह ऐसे में कमाल और बवाल मचाने वाला एक्शन होना तो बनता ही है.

विलन अवतार में जैकी श्रॉफ

जेलर में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ विलन अवतार में दिखाई देने वाले हैं. माथे पर टीका आवाज में भारीपन और देसी अलग ही अंदाज नजर आएगा. जेलर में राम्या कृष्णन रजनीकांत की पत्नी का रोल कर रही हैं. साथ ही तमन्ना भाटिया, शिवराज कुमार, सुनील और योगी बाबू जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं रजनीकांत की एक्शन फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें-रिलीज हुआ ‘OMG 2’ का जबरदस्त ट्रेलर, शिव दूत बने Akshay Kumar के अवतार ने जीता फैंस का दिल