इन तीन खिलाड़ियों की टी-20 सीरीज में खुलेगी किस्मत! मिल सकता है Team India में डेब्यू करने का मौका

T20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इन तीन युवा खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया की तरफ से T20 मैच खेलने को मिल सकता है।

1040
ind vs wi

Ind vs Wi: टेस्ट और वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज खेलने जा रही है। पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी20 मैच आज 3 अगस्त को भारतीय समय अनुसार रात 8:00 बजे से खेला जाएगा। T20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इन तीन युवा खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया की तरफ से T20 मैच खेलने को मिल सकता है।

1. यशस्वी जयसवाल

इस लिस्ट में पहला नाम यशस्वी जयसवाल का आता है। यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से अपना इंटरनेशनल किया है और इस मैच में उन्होंने शतक भी लगाया है। जिसके बाद यह यशस्वी जयसवाल को Yashasvi Jaiswal वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 फॉर्मेट में भी अपना डेब्यू करने को दिया जा सकता है। यशस्वी जायसवाल ने अपने पहले इंटरनेशनल मैच में शानदार पारी खेलकर सभी को हैरान कर दिया है।

2. मुकेश कुमार

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे में डेब्यू किया है। मुकेश कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में तीन विकेट लिए थे और टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। जिसके बाद मुकेश Mukesh Kumarकुमार को टीम इंडिया की तरफ से T20 सीरीज में भी मैच खेलने को मिल सकता है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है।

3. तिलक वर्मा

आई पी एल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले तिलक वर्मा का सिलेक्शन वेस्टइंडीज दौरे पर हो गया है। तिलक वर्मा ने आइपीएल 2023 के सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए कई मैच विनिंग पारी खेली है। जिस कारण उन्हें Tilak Varmaअब वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में मौका दिया गया है और उन्हें अपना पहला इंटरनेशनल मैच T20 सीरीज में खेलने को मिल सकता है।

Read More-Ind vs Wi: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी के साथ फिर से की नाइंसाफी! पहले वनडे में नहीं दिया मौका