रिलीज हुआ ‘OMG 2’ का जबरदस्त ट्रेलर, शिव दूत बने Akshay Kumar के अवतार ने जीता फैंस का दिल

'ओह माय गॉड 2' के ट्रेलर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी ने फैंस का दिल ही जीत लिया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है।

791
OMG 2 Trailer

OMG 2 Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का धांसू ट्रेलर देखकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘ओह माय गॉड 2’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी ने फैंस का दिल ही जीत लिया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है।

धांसू है ओएमजी 2 का ट्रेलर

अक्षय कुमार इस फिल्म में शिव के अवतार में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार फिल्म में देश की एजुकेशन सिस्टम पर सवाल खड़े किए गए हैं। फिल्म में भक्त बने पंकज त्रिपाठी शरण मुदगल के किरदार में नजर आ रहे हैं जो भगवान शिव की आस्था में डूबे हुए हैं। वहीं इस फिल्म में यामी गौतम एक वकील का किरदार निभाती दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार और सनी देओल की देखने को मिलेगी टक्कर

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इसी के आसपास सनी देओल की ‘गदर 2’ भी रिलीज होगी। इस फिल्म में अरुण गोविल, गोविंद नामदेव, यामी गौतम ,पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार जैसे फेमस कलाकार नजर आने वाले हैं।

Read More-Video: सपना चौधरी ने भरी महफिल में दिखाया बोल्ड फिगर, देखकर बेकाबू हुई भीड़