Video: सपना चौधरी ने भरी महफिल में दिखाया बोल्ड फिगर, देखकर बेकाबू हुई भीड़

सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करने जाती है तो लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती हैं। अभी सीबी सपना चौधरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी के डांस को देखकर लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं।

619
Sapna Chowdhary

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है‌। सपना चौधरी का जलवा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में चलता है। सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक डांस वीडियो यूट्यूब पर पड़े हुए हैं। सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर धमाल मचा देती हैं। सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करने जाती है तो लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती हैं। अभी सीबी सपना चौधरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी के डांस को देखकर लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं।

सपना चौधरी ने घायल किए लोगों के दिल

हरियाणा में वैसे तो एक से बढ़कर एक फेमस डांसर है लेकिन सपना चौधरी को टक्कर अभी तक कोई नहीं दे पाया है। सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर मानी जाती है सपना चौधरी के यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की लाइन लगी हुई है। सपना चौधरी जब भी भीड़ में ठुमके लगाती हैं तो नौजवानों के दिलों को घायल कर देती हैं। इस वक्त सपना चौधरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘लत लग जावे’ गाने पर डांस कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर भी है तगड़ी फैन फॉलोइंग

आपका बता दे सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन डांस वीडियो शेयर किया करती है। सपना चौधरी की हर पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती है। इंस्टाग्राम पर भी सपना चौधरी की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

Read More-एल्विश यादव को Salman Khan ने डाटा तो गोल्डी बराड़ ने दी जान से मारने की धमकी?